ads

सपने में पेशाब करना ▷ urinating

सपने में पेशाब करना [urinating] : अपने सपने में मूत्र को देखने के लिए उन भावनाओं का प्रतिनिधित्व करता है जिन्हें आपने अस्वीकार कर दिया है। वैकल्पिक रूप से, सपना आपके "दया" रवैये पर एक दंड हो सकता है।

यह सपना करने के लिए कि आप पेशाब कर रहे हैं एक सफाई और नकारात्मक या दमित भावनाओं की रिहाई का प्रतीक है। आपके सपने के संदर्भ के आधार पर, पेशाब आपके जीवन के बुनियादी नियंत्रण में होने या कमी का प्रतीक है। आप सचमुच "नाराज" हैं और अपने आप को सकारात्मक या रचनात्मक तरीके से व्यक्त नहीं कर रहे हैं।

यह सपना देखने के लिए कि आप सार्वजनिक रूप से पेशाब कर रहे हैं, किसी व्यक्तिगत मामले में गोपनीयता की कमी का प्रतीक है। वैकल्पिक रूप से, सपने का अर्थ है कि आप अपनी सीमा स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं और "अपने क्षेत्र को चिह्नित करें।"

यह सपना करने के लिए कि कोई आप पर पेशाब कर रहा है, इसका मतलब है कि आप इस व्यक्ति के भावनात्मक बोझ को महसूस कर रहे हैं। वे अपनी सारी भावनाओं को आप पर डंप कर रहे हैं। वैकल्पिक रूप से, स्वप्न आपके आत्म-मूल्य की कमी का प्रतीक है। यदि आप सपने देखते हैं कि आपने गलती से अपने आप को पेशाब कर दिया है या अपनी पैंट को गीला कर दिया है, तो इसका मतलब है कि आप भावनात्मक रूप से टूट चुके हैं। आप उन सभी भावनाओं को जारी करने के लिए बेताब हैं, जिन्हें आपने अपने अंदर दबा रखा है।

Comments