ads

स्वप्न में कीवी देखना ▷ Kiwi

स्वप्न में कीवी देखना [Kiwi] : जब आप स्वादिष्ट कीवी फल खाते हैं, तो यह सपना सकारात्मक काम का संकेत देता है। आपको डरने की ज़रूरत नहीं है कि आपका काम किसी भी तरह से विफल हो जाएगा। व्यवसाय की सफलता के कारण आप जीवन में अन्य चीजों के लिए खुद को समर्पित कर सकते हैं।

जब आप विशाल विशाल कीवी देखते हैं, तो यह सपना अच्छे स्वास्थ्य का संकेत देता है। आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में कोई चिंता नहीं है। दूसरी ओर, एक बहुत छोटी कीवी बीमारी या चोट का संकेत देती है।

जब आप कीवी फल को छीलते हैं, तो यह सपना एक नए कैरियर का संकेत देता है। आप वह काम करना शुरू कर देंगे जो पिछले एक से पूरी तरह से अलग है। आधुनिक परिस्थितियों में, यह आमतौर पर आपके लिए फायदेमंद होता है। यदि आपका काम स्थिर हो गया है और आप पूरी तरह से संतुष्ट हैं, तो आप नौकरी खोजने में दूसरों के लिए मध्यस्थ रहेंगे।

जब आप छिलका खाते हैं, तो यह सपना व्यवसाय की विफलता को दर्शाता है। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह का काम करते हैं। यदि आप एक प्रमुख स्थान पर हैं, तो आप अपनी मेहनत से अर्जित प्रतिष्ठा को खो देंगे। आपको सहकर्मियों के साथ व्यवहार करने में भी सावधानी बरतनी होगी। हो सकता है कि आपका बिजनेस पार्टनर आपकी हरकतों को पसंद न करे।

Comments